एंटरटेनमेंट

रुला देगी इस बॉलीवुड एक्टर की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने माँ और बहन को मारी थी गोली, फिर खुद के साथ किया ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
रुला देगी इस बॉलीवुड एक्टर की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने माँ और बहन को मारी थी गोली, फिर खुद के साथ किया ये...
x
बीते जमाने के एक्टर कमल सदाना आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन उनकी फिल्मों के कई गाने आज भी लोग गुनगुनाते देखे जा सकते हैं।

रुला देगी इस बॉलीवुड एक्टर की दर्दनाक कहानी, जन्मदिन के दिन पिता ने माँ और बहन को मारी थी गोली, फिर खुद के साथ किया ये...

बीते जमाने के एक्टर कमल सदाना आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन उनकी फिल्मों के कई गाने आज भी लोग गुनगुनाते देखे जा सकते हैं। वह एक समय बाॅलीवुड फिल्मों में खूब नजर आते थे। लेकिन समय के साथ उन्होंने फिल्मी दुनिया से हमेशा के लिए दूरियां बना ली। एक इंटरव्यू के दौरान कमल सदाना ने अपने बर्थडे लेकर एक दर्दनाक राज खोला था। उन्होंने बताया कि अपना एक बर्थडे आज भी उन्हें याद है जिस दिन उनकी दुनिया में बिल्कुल अंधेरा छा गया था। वह कहते है कि वह दर्दनाक हादसा वह अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकते हैं। तो चलिए जानते है कमल सदाना के बर्थडे पर क्या ऐसा हुआ था कि मानो वह बिल्कुल टूट गए थे।

रुला देगी इस बॉलीवुड एक्टर की दर्दनाक कहानी जन्मदिन के दिन पिता ने माँ और बहन को मारी थी गोली फिर खुद के साथ किया ये... कमल सदाना ने अपना फिल्मी करियर साल 1992 में फिल्म ‘बेखूदी से शुरू किया था। इस फिल्म में उनकी हिरोइन थी काजोल। हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल न दिखी और फ्लाफ साबित हुई। इसके बाद कमल ‘रंग‘ फिल्म में नजर आए। इस फिल्म में उनकी हिरोइन थी दिव्या भारती थी। यह फिल्म जब आई तो कमल सदाना छा गए। उनके अभिनय को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के गाने उस समय काफी सुपरहिट हुए थे। इन फिल्मों के अलावा कमल सदाना कई अन्य फिल्मों में भी नजर आए।

रुला देगी इस बॉलीवुड एक्टर की दर्दनाक कहानी जन्मदिन के दिन पिता ने माँ और बहन को मारी थी गोली फिर खुद के साथ किया ये...

XYXX Men's Printed Boxers

एक इंटरव्यू के दौरान कमल ने अपने बर्थडे से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया कि आज उन्हें अपना वह बर्थडे आज भी याद है जब उनकी मां, बहन एवं पिता जी इस दुनिया को हमेशा के लिए उन्हें छोड़ कर चले गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कमल ने बताया था कि उनके पिता काफी गुस्सैल स्वभाव के थे। उनके मां एवं पिता जी किसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था। ऐसा ही एक झगड़ा उनके 20वें बथर्ड पर हुआ था। कमल के पिता बृज सदाना शराब के नशे में थे। वह अपनी लाईसेंसी बंदूक उठाई और मां, बहन को गोली मार दी।

जब अमीषा पटेल को थी रिया और सारा के जैसे नशे की लत, 44 साल की उम्र में भी है सिंगल, मां से झगड़ा, शराब और सिगरेट सहित…

जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद कमल के पिता ने खुद को भी गोली मार ली थी। खबरों की माने तो यह सब घटना कमल की आंखों के सामने हुआ था। जिससे वह डिप्रेशन में चले गए थे। वह इस हादसे को सालों तक नहीं भुला पाए थे। जिसके चलते उनकी काउंसलिंग हुई तब कहीं जाकर वह इस दर्दनाक हादसे से निकल पाए।

रुला देगी इस बॉलीवुड एक्टर की दर्दनाक कहानी जन्मदिन के दिन पिता ने माँ और बहन को मारी थी गोली फिर खुद के साथ किया ये... कमल को जब फिल्मों में एक्टिंग से कुछ खास सफलता नहीं मिली तो वह डायरेक्शन की ओर कदम रखा। वह बताते है कि एक्टिंग छोड़ वह डायरेक्टर बनकर काफी खुश हैं। कमल अब 49 सालों के हो चुके हैं। वह अब डायरेक्शन के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वह अपनी इस लाइफ से काफी खुश हैं।

Philips BT1210 Cordless Beard Trimmer

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए
Ajeeblog.com
विजिट करिये

सोना खरीद मामले में शिल्पा शेट्टी एवं पति राजकुद्रा पर मामला दर्ज, सचिन जोशी ने लगाए ठगी करने के आरोप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story